ट्रेन से कटकर उद्योगपति की मौत: एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा…ट्रेन से कटकर उद्योगपति की मौत…जाँच में जुटी पुलिस

by sadmin

राजनांदगांव। शहर के लालबाग निवासी उद्योगपति उमेश माखीजा (29 वर्ष) की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। बिलासपुर से शिवनाथ एक्सप्रेस से लौटते समय मुढ़ीपार में  शिकार हुए। सुबह उनकी क्षत-विक्षत लाश मिली। यह सामान्य घटना मात्र है या आत्महत्या? पुलिस इसकी जांच कर रही है।

टोस्ट व बिस्किट के उत्पादक मोहन माखीजा के पुत्र व समाजसेवी राजा माखीजा का भतीजा उमेश किसी काम से बिलासपुर गए थे। वे शिवनाथ एक्सप्रेस से लौट रहे थे। मुढ़ीपार में रात लगभग डेढ़ बजे कुछ कारणों से ट्रेन रूकी थी। इस दौरान वे नीचे उतरे थे। तभी ट्रेन चलने लगी। चढ़ते समय पैर फिसलने से वे ट्रेक पर चले गए। घटना की जानकारी ट्रेन में सवार किसी भी यात्री को नहीं लगी।

0 आधार कार्ड से हुई पहचान
सुबह रेलवे स्टेशन से सोमनी पुलिस को पटरी पर क्षत-विक्षत लाश होने की सूचना मिली। पुलिस ने आधार कार्ड से उसकी पहचान उमेश माखीजा के रूप में की। उसके बाद स्वजन को सूचना दी गई पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंपा गया। दोपहर बाद अंतिम संस्कार किया गया. घटना को लेकर शहर में कई तरह की चर्चाएं हैं। सोमनी थाने में मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है। उसके बाद ही घटना का वास्तविक कारण सामने आ सकेगा।

Related Articles

Leave a Comment