बकरी चोरी के शक में ग्रामीणों ने पीट पीट कर युवक को मार डाला

by sadmin

बकरी चोरी के आरोप में एक युवक को ग्रामीणों ने दौड़ा दौड़ा कर मार डाला । सोमवार की देर शाम को जशपुर से लगे झारखंड के गुमला जिले के जारी में बकरी चोरी करने के शक ने एक युवक को ग्रामीणों ने पीट पीट कर मार डाला ।

घटना जारी थाना क्षेत्र की है। पिछले कुछ दिनों से लोदाम थाना क्षेत्र में लगातार  बकरी चोरी की घटना हो रही थी। सोमवार की शाम को बकरी चोरी करने के शक में  कोतवाली थाना जशपुर क्षेत्र के नीम गांव के पास ग्रामीणों ने एक युवक को बकरी चोरी  का आरोपी समझ लिया और उसका पीछा करने लगे। पीछा करते करते ग्रामीण पैकू के पास नदी किनारे युवक को पकड़ लिया और उसे इतना पीटा की उसकी मौत हो गई ।

 ग्रामीणों ने दो लोगो का पीछा किया था लेकिन सफदर नाम का  युवक ग्रामीणों के चंगुल से भाग पाने में सफल हो गया जबकि एजाज नाम का युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया और ग्रामीणों ने उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई । इस घटना की खबर सामने आने के बाद जारी थाने की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है और घटना को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है। गौरतलब है की सोमवार को लोदाम से सटे पौड़ी गांव में बाकरियो की चोरी करते चोरी का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया और यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल  हो रहा है ।

 

Related Articles

Leave a Comment