सलमान खान को रोकने वाले सीआईएसएफ जवान की हर तरफ तारीफ, मिला ईमानदारी का इनाम

by sadmin
Spread the love

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को चेकिंग के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले सीआईएसएफ जवान का मोबाइल जब्त करने की खबर बीते दिन खूब वायरल हुई. सीआईएसएफ जवान सोमनाथ मोहंती पर प्रोटोकॉल उल्लंघन का आरोप लगने की बात सामने आई. कहा गया कि अधिकारियों ने सीआरपीएफ जवान का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और मीडिया से बात करने की वजह से उन्हें चेतावनी दी गई है, लेकिन ये सारी बातें सरासर गलत साबित हुईं. सीआईएसएफ की ओर से साफ किया गया है कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

CISF ने जताई आपत्ती
सीआईएसएफ की ओर से एक न्यूज पोर्टल की खबर के कंटेंट पर आपत्ति जताते हुए ट्वीट में कहा गया, ‘इस ट्वीट में बताया गया कंटेंट गलत है और इसमें कोई भी फैक्ट नहीं है. असल में मामले से जुड़े अधिकारी को अपने कर्तव्य के निर्वहन में प्रोफेशनल रवैया रखने के लिए उपयुक्त रूप से पुरस्कृत किया गया है.’ सीआईएसएफ के आधिकारिक हैंडल से किया गया ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. ट्वीटर यूजर्स इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

टाइगर-3 में नजर आएंगे सलमान
बता दें कि दबंग खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में काम करते नजर आएंगे. सलमान खान के एयरपोर्ट पर नजर आने के पीछे भी कारण यही है कि वह अपनी अपकमिंग मेगा मूवी की शूटिंग के लिए बाहर रवाना हो रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. लेकिन फिल्म का फर्स्ट लुक कब रिलीज होगा ये तो वक्त ही बताएगा.

Related Articles

Leave a Comment