बर्मिंघम में आशा भोसले के रेस्टोरेंट ‘आशा’ में टॉम क्रूज ने दो बार खाया चिकन टिक्का मसाला,

by sadmin
Spread the love

मुंबई। दिग्गज सिंगर आशा भोसले का इंग्लैंड के बर्मिंघम में एक रेस्टोरेंट है। बर्म‍िंघम के न्यूहॉल स्ट्रीट पर मौजूद आशा भोसले के इस रेस्टोरेंट का नाम ‘Asha’s’ है। हाल ही में हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज आशा के रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे। इस बात की जानकारी आशा भोसले ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। इस पोस्ट में आशा ने अपने रेस्टोरेंट के बाहर से टॉम क्रूज का एक फोटो भी शेयर किया है। साथ ही उन्होंने टॉम क्रूज के उनके रेस्टोरेंट जाने की खुशी भी जाहिर की है।

आशा करती हूं कि टॉम जल्द ही फिर से हमारे रेस्टोरेंट आएंगे

आशा भोसले ने टॉम क्रूज का फोटो शेयर कर लिखा, “मुझे यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि मिस्टर टॉम क्रूज ने ‘Asha’s’ (बर्मिंघम) में बढ़िया भोजन के अनुभव का आनंद लिया। मैं आशा करती हूं कि वे जल्द ही फिर से हमारे रेस्टोरेंट आएंगे।” फोटो में ब्लैक कलर की फुल-आर्म्ड टी-शर्ट और ब्लू जींस और मैचिंग जैकेट पहने टॉम क्रूज हमेशा की तरह डैशिंग दिखाई दे रहे हैं। वे फोटो में कैमरे के लिए होटल के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। कई लोगों ने आशा के इस पोस्ट पर खुशी जाह‍िर की है। वे टॉम क्रूज को जमीन से जुड़ा शख्स बताकर उनकी जमरकर तारीफ कर रहे हैं।

टॉम ने दो बार खाया चिकन टिक्का मसाला

आशा भोसले के रेस्टोरेंट के मैनेजर नौमान ने बताया कि टॉम शाम के 6 बजे अपनी सिक्योर‍िटी टीम के साथ रेस्टोरेंट आए थे। उन्होंने एक्सट्रा स्पाइस के साथ दो बार चिकन टिक्का मसाला ऑर्डर किया था, जो उन्हें बेहद पसंद आया था। खाना खाने के बाद जब टॉम बाहर आए, तब हमने उनसे फोटो लेने की रिक्वेस्ट की जिसपर उन्होंने खुशी से इसकी इजाजत दे दी थी।

‘टॉप गन: मेवरिक’ में नजर आएंगे टॉम क्रूज

टॉम 21 अगस्त को बर्म‍िंघम में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर आशा भोसले के रेस्टोरेंट पहुंचे थे। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलीवुड स्टार ने चिकन टिक्का के अलावा अन्य भारतीय व्यंजनों का भी जायजा लिया था। बता दें कि ‘मिशन: इम्पॉसिबल 7’ के अलावा टॉम क्रूज जल्द ही ‘टॉप गन: मेवरिक’ में भी दिखाई देंगे। यह फिल्म ट्राम की 1986 में रिलीज हुई एक्शन ड्रामा ‘टॉप गन’ का सीक्वल है।

Related Articles

Leave a Comment