आयुक्त को कोरोना संक्रमण के दौरान निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य किए जाने पर प्रशस्त्ति पत्र लेकर किया गया सम्मान

by sadmin
Spread the love

स्वतन्त्रता दिवस प्रभारी मंत्री से मिले सम्मान को आयुक्त मंडावी ने कलेक्टर और जिला प्रशासन का आभार व्यक्त करते हुए निगम अधिकारी,कर्मचारियों और सफाई मित्र को समर्पित किया:

दुर्गं। स्वतंत्रता दिवस मुख्य समारोह पुलिस ग्राउंड में उल्लेखनीय और विशेष कार्य करने वाले अधिकारी एवं कर्मचारियों को मुख्य अथिति परिवहन ऒर प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर द्वारा नगर निगम आयुक्त हरेश मंडावी को कोरोना संक्रमण के दौरान निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य किए जाने पर प्रशस्त्ति पत्र लेकर सम्मानित किया गया। आयुक्त हरेश मंडावी ने इस सम्मान पर जिला कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे का और जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किए।
दुर्ग में नए पदस्थ होने के बावजूद आयुक्त मंडावी ने शंकराचार्य कोविड हॉस्पिटल के नोडल और दुर्ग जिला अस्पताल में सफाई व्यवस्था और लॉकडाउन का पालन करवाने शहर में निरन्तर मॉनिटरिंग किए कोविद केयर सेंटरों की साफ सफाई, जरूरतमन्दों और गरीबो को समय पर दो समय व्यवस्था, आदि महत्वपूर्ण कार्य एवं व्यवस्थित रूप से टीकाकरण कराने में जिला प्रशासन का सहयोग करने में तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया और कोरोना काल के समय सहयोग करने के लिए जनप्रतिनिधिगणो का भी आभार व्यक्त किया।

Related Articles

Leave a Comment