स्टील उत्पाद श्रेणी में ऊर्जा संरक्षण के लिए हीरा ग्रुप की गोदावरी इस्पात को मिला अवार्ड

by sadmin

धरसीवां. हीरा ग्रुप ऑफ कंपनीज की सिलतरा स्थित गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड ने को प्रतिष्ठित ” SEEM अवार्ड – 2020″ का पुरस्कार मिला है।
स्टील उत्पाद श्रेणी में ऊर्जा संरक्षण और प्रबंधन में उत्कृष्टता के लिए गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड (HIRA समूह की प्रमुख कंपनी) को SEEM राष्ट्रीय ऊर्जा प्रबंधन पुरस्कार (SNEMA) 2020 के लिए सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार विवेक अग्रवाल (सी.ओ.ओ.-जी.पी.आई.एल.) को वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर प्रदान किया गया।

पुरस्कार समारोह के मुख्य अतिथि डॉ. पादु एस. पद्मनाभन, पूर्व वरिष्ठ सलाहकार (यू.एस.ए.आई.डी.) थे। डॉ. अशोक सरकार, वरिष्ठ ऊर्जा विशेषज्ञ (विश्व बैंक), श्री राकेश के. राय सचिव, ऊर्जा दक्षता ब्यूरो (बी.ई.ई.) और श्री मा डिंगपिंग महासचिव (सी.सी.आर.ई.एस.) सम्मानित अतिथि थे।

विभिन्न श्रेणियों के विभिन्न क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए पुरस्कारों को प्लेटिनम, स्वर्ण व रजत श्रेणी में वर्गीकृत किया गया था। गोदावरी पावर एंड इस्पात लिमिटेड ने स्टील उत्पाद श्रेणी में ” SEEM गोल्ड अवार्ड” प्राप्त किया।

*सीओओ विवेक अग्रवाल ने कहा यह हमारी कंपनी के लिए गौरव का क्षण है*
पुरस्कार प्राप्त करने पर सी.ओ.ओ.-गोदावरी पावर विवेक अग्रवाल ने कहा, “यह पुरस्कार प्राप्त करना निश्चित रूप से हमारे लिए एक गौरव का क्षण है और यह गोदावरी में रचनात्मक और नवीन सोच की संस्कृति का परिणाम है और इसका श्रेय श्री बी.एल. अग्रवाल (एम.डी.), कार्यकारी निदेशक और जी.पी.आई.एल. की टीम को जाता है। जी.पी.आई.एल. में हमारी टीम द्वारा विभिन्न ऊर्जा संरक्षण पहल की गई थी और ऊर्जा संरक्षण करना हमारा जुनून है।

इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक श्री अभिषेक अग्रवाल ने भी टीम की सराहना की और कहा कि यह पहली बार है जब हमें ऊर्जा संरक्षण और ऊर्जा प्रबंधन पर ऐसा पुरस्कार मिल रहा है। यह जीपीआईएल में नई शुरुआत है और आप सभी प्रशंसा के पात्र हैं। इसे जारी रखें, बहुत बढ़िया।

Related Articles

Leave a Comment