विधायक विक्रम शाह मंडावी की मेहनत लाई रंग, आवापल्ली में खुलेगा नवीन महाविद्यालय

by sadmin
Spread the love

उसूर क्षेत्र में लम्बे समय से थी महाविद्यालय की मांग

दक्षिणापथ,बीजापुर । छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने बुधवार को विधान सभा में एक एतिहासिक निर्णय लेते हुए अपने अनुपूरक बजट में बीजापुर ज़िले के आवापल्ली में नवीन महाविद्यालय खोलने की घोषणा करते हुए महाविद्यालय के लिए बजट की स्वीकृत दे दी इसके साथ ही अब आगामी शिक्षा सत्र से उसूर क्षेत्र के युवाओं को उच्च शिक्षा आवापल्ली में ही मिलने लगेगी।
उसूर क्षेत्र के ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधि नवीन महाविद्यालय के लिए बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी से लगातार माँग कर रहे थे जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों की माँग के अनुरूप आवापल्ली में नवीन महाविद्यालय हेतु विक्रम शाह मंडावी का प्रयास छत्तीसगढ़ विधान सभा में हुए घोषणा के साथ सफल हुआ।
बीजापुर ज़िले के आवापल्ली में नवीन महाविद्यालय की स्वीकृति मिलने के बाद विक्रम शाह मंडावी ने प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार एवं भूपेश मंत्री मण्डल का आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही उसूर क्षेत्र के लोगों को बधाई एवं शुभ कामनाएँ देते हुए बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा कि “ शिक्षा हर एक नागरिक का मौलिक अधिकार है इससे कोई भी वंचित न रहे प्रदेश की भूपेश सरकार प्राथमिक शिक्षा से लेकर उच्च शिक्षा तक की शिक्षा, युवाओं को आसानी से मिले इस ओर लगातार प्रयास कर रही है।”

Related Articles