नवनियुक्त जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष जवाहर वर्मा ने किया पदभार ग्रहण…

by sadmin
Spread the love

कहा नई सोच के साथ बिना किसी पूर्वाग्रह के किसान हित में कार्य करेंगे

दक्षिणापथ, दुर्ग। सहकारी बैंक के नए अध्यक्ष जवाहर वर्मा ने आज अपना कार्यभार ग्रहण किया। कलेक्टर सर्वेश्वर भूरे से उन्होंने विधिवत कार्यभार लिया। इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्ष जवाहर वर्मा ने दक्षिणापथ से चर्चा करते हुए कहा कि सहकारिता की भावना को उदात्त बनाने के साथ सतत विकास की दीर्घकालीन योजना बना कर कार्य किया जाएगा, ताकि कृषक बन्धुओ को सहकारी संस्थाओं को पूर्ण व व्यापक लाभ मिल सके।

नई सोच के साथ बिना किसी पूर्वाग्रह के किसान हित में कार्य करेंगे। श्री वर्मा ने कहा कि सबको सोसायटी के भवन को किसानों के लिए विश्राम गृह बनाया जाएगा था इसका नाम स्व वासुदेव चंद्राकर सहकार भवन रखा जाएगा। सहकारी समितियों के रिक्त पदों पर सहकारिता क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की नियुक्ति की जाएगी। श्री वर्मा ने आगे कहा कि कृषि ऋण की सीमा बढ़ाकर वाणिज्यिक बैंकों के समान ब्याज लाभ दिया जायेगा। समितियों में कन्साइनमेंट के आधार पर व्यवसाय करने को प्राथमिकता दिया जाएगा।इसी तरह के कुल 11 बिंदुओं पर कार्य पर फोकस किया जाएगा।

पूर्व अध्यक्ष प्रीतपाल बेलचंदन पर दर्ज fir पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कानून के दायरे में सभी कदम उठाए जाएंगे। पूर्व से चल रहे किसानों के वास्तविक हितों से जुड़ी योजनाओं को भी आगे बढ़ाया जाएगा।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के बेटे चैतन्य बघेल, ओएसडी आशीष वर्मा, पूर्व अध्यक्ष डोमेन्द्र भेड़िया, शंकर ताम्रकार, राजेंद्र साहू, महापौर धीरज बाकलीवाल, आर एन वर्मा,अशोक अग्रवाल, सभापति राजेश यादव,मंडी अध्यक्ष अस्वनी साहू, रवि ताम्रकार, एल्डरमेन अजय गुप्ता, रत्ना नारमदेव, सुमित वोरा सहित पाटन क्षेत्र से आये कार्यकर्तागण, बैंक कर्मचारी व अधिकारीगण मौजूद थे।

Related Articles