कोरोना गाइड लाइन को भूले लोग, निगम ने 50 लोगो से 3500 रुपए का लगाया जुर्माना

by sadmin
Spread the love

मास्क नहीं लगाने पर 50 लोगों के खिलाफ की कार्रवाई
-तीसरी लहर की आशंका से निगम सक्रिय
दक्षिणापथ, दुर्ग ।
तीसरी लहर की आशंका से निगम सक्रिय, आयुक्त हरेश मंडावी के निर्देश पर आज भी निगम टीम ने बिना मास्क के लोगो पर जुर्माना की कार्रवाही जैसे मार्केट क्षेत्र और नया बस स्टेण्ड में की गई।
लोग कोरोना गाइड लाइन की पालना करने के प्रति गंभीर नहीं है। न तो सामाजिक दूरी के नियम की पालन कर रहे हैं, न मास्क लगा रहे हैं। ऐसे में निगम ने नियम तोडऩे वालों के खिलाफ अब सख्ती से कार्रवाई करने लगी है। बिना मास्क के 50 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। निगमायुक्त श्री मंडावी ने बताया कि गाइड लाइन की अवहेलना करने वालों के खिलाफ निगम की दो टीम बनाई गई है। निगम द्वारा बिना मास्क के शहर में धड़ल्ले से घूमने वाले लोगो पर चलानी कार्रवाई की जा रही है।

निगम अभियान को निरन्तर जारी रखेगी बिना मास्क के लोगो को सख्ती से कार्रवाई करते हुए बाजार विभाग और स्वस्थ्य विभाग के टीम ने इंद्रिरा मार्केट और नया बस स्टेण्ड समेत अन्य स्थान पर सामाजिक दूरी बनाकर नहीं रखने वाले 50 लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 3500 का जुर्माना लगाया गया। स्वस्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता ने दुकानदारों कहा कि बिना मास्क पहने दुकान व बाजार नहीं जाएं। दो गज की दूरी और मास्क के का पालन करें । इस संबंध में पहले भी पर्याप्त समझाइश दी गई थी।इस मौके पर स्वस्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता, प्रभारी बाजार अधिकारी शिव शर्मा,ईश्वर वर्मा, जसवीर सिंह भुवाल, राजू सिंह, मेनसिंग मंडावी, शशिकांत यादव, भुवंदास साहू और टीम मौजद थे।

Related Articles