कुनकुरी पुलिस ने मोटरसाइकिल एवम मोबाइल चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया

by sadmin

दक्षिणापथ,पत्थलगांव। मामले इस प्रकार है कि थाना कुनकुरी के अपराध क्रमांक 15 / 20 धारा 379 के प्रार्थी रामकंवल चौहान निवासी लंबीटोली कुनकुरी के द्वारा दिनांक 27/ 2/ 20 को थाना कुनकुरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसके हौंडा शाइन मोटरसाइकिल एवं विवो कंपनी का एक मोबाइल को दिनांक 21/2 /2020 को अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी कर ले गए हैं जिस पर थाना कुनकुरी में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया एवं अज्ञात चोर के बारे में लगातार पतासाजी किया गया मुखबिर से सूचना प्राप्त कर राजू लोहरा पिता रामनाथ लोहरा उम्र 31 वर्ष ग्राम जर्मना थाना जारी झारखंड जिसका ससुराल कुनकुरी में है जो घटना दिनांक कुनकुरी आया था और मोटरसाइकिल एवं मोबाइल को प्रार्थी गिनाबहार में खड़ा किया था उस समय चोरी कर ले गया ।
आरोपी राजू लोहरा के यहां से मोबाइल और मोटर सायकल को जप्त कर लिया गया है एवम आज दिनांक 12/7/21 को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष रिमांड हेतू पेश किया जा रहा है ।
उक्त विवेचना कार्यवाही में एसडीओपी कुनकुरी मनीष कुमार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी कुनकुरी भास्कर शर्मा प्रधान आरक्षक मोहन बंजारे आरक्षक प्रमोद रॉतिया, अजय केरकेट्टा आरक्षक विनोद सैनिक नरेश यादव की आम भूमिका रही।

Related Articles