महापौर बाकलीवाल पार्षद के साथ सकरी गलियों में पैदल घूमकर लोगो के बीच पहुँचे…

by sadmin
Spread the love

वार्ड के सकरी गलियों के बस्तियों में पैदल भ्रमण करते हुए वार्ड वासियों से मुलाकात की, उनकी समस्याओं को जाना तथा समस्याओं के त्वरित निराकरण के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए

दक्षिणापथ, दुर्ग। नगर निगम महापौर धीरज बाकलीवाल ने सोमवार को वार्ड 27 और 28 पोलसाय पारा व बांस पारा क्षेत्र की विभिन्न जगहो पर पैदल दौरा कर वार्ड समस्यों से रूबरू हुए तथा सड़क,नाली साफ सफाई तालाब और प्रकाश आदि से सम्बंधित समस्याओ के त्वरित निराकरण के सबन्ध में मौजूद अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।भ्रमण के मौके पर वार्ड पार्षद मनीष बघेल,पार्षद ओमप्रकाश सेन, एल्डरमेन श्रीमती रत्ना नारमदेव निगम अधिकारी सहायक अभियंता जिंतेंद्र सैमया, उपअभियंता वीपी मिश्रा,उपअभियंता मोहित गुप्ता,स्वच्छता निरीक्षक जसवीर भुवाल,सहायक राजस्व निरीक्षक मनीष यादव,सफाई दरोगा राजू सिंह साथ थे। महापौर धीरज बाकलीवाल ने आज वार्डो में पाटनकर कालोनी के सकरी गलियों से होते हुए पोसलाय पारा लक्ष्मी नारायण मंदिर,श्याम नगर,पोलसाय पारा तालाब के आस पास होकर वार्ड 28 बॉस पारा,पचरी पारा के गलियों के अलावा चार्ज के सामने गलियों के नालियों में कचरा जाम की स्थिति को देखते हुए साफ करवाने के निर्देश दिए।

वार्डो के कुछ जगहों पर टूटी नाली और नालियों के जीर्ण – शीर्ण स्थिति का निरीक्षण करते हुए उन्होंने आवश्यक मरमस्त और सुधार कार्य कर नालियों को दुरुस्त करने के लिए निर्देश दिए।नालियों में पानी बहाव सुचारु रूप से हो तथा नालियों में जाम की स्थिति निर्मित न हो। पाटनकर गली के लोगो ने पानी साफ आने की बात कही, गलियों में लाइट बंद की शिकायत पर तत्काल प्रकाश व्यवस्था के लिए उन्होंने निर्देश दिए। सड़क मरमत,तालाब के आस पास सफाई के सम्बंध में आवश्यक निर्देश दिए और तालाब स्थित नगारची भवन में ऊपर पीछे के हिस्से में सेलेप,कलर और टाइल्स लगवाने के लिए अधिकारी को निर्देश दिए। पार्षद की शिकायत की बांस पारा सुलभ शौचालय के पास नाली से पानी निकासी नही हो पा रहा है। उन्होंने तत्काल नाली से पानी निकासी के लिए व्यवस्था करें। उन्होंने वार्ड 27 और 28 के सकरी गलियों के बस्तियों में पैदल भ्रमण करते हुए वहां के निवासियों से मुलाकात की, उनकी समस्याओं को जाना तथा समस्याओं के त्वरित निराकरण के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए। मौके पर ब्लाक अध्यक्ष राजकुमार पाली,अजय मिश्रा,अमोल जैन,राकेश दुबे,सन्नी साहू,मायूब अली,एनी पीटर, अन्य मौजूद थे।

Related Articles