शहर के मुख्य मार्गो पर आवारा मवेशियों का जमावड़ा: वोरा ने जताई कड़ी नाराजगी, अफसरों को दिए सख्त निर्देश

by sadmin

दक्षिणापथ, दुर्ग। विधायक अरुण वोरा ने शहर की खस्ताहाल सड़कों की तत्काल मरम्मत कराने, आवारा मवेशियो का जमावड़ा होने सहित जीई रोड के चौड़ीकरण व उन्नयन कार्य के कारण आवागमन में हो रही परेशानियों को लेकर कड़ी नाराजगी जताई है। वोरा ने गुरूवार को शहर का दौरा करते हुए सड़कों की खस्ताहालत पर नाराजगी जताई। वोरा ने पीडब्लूडी और नगर निगम के अफसरों को सड़कों पर जगह-जगह गड्‌ढे की फिलिंग कराने और सुगम यातायात के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं करने सख्त निर्देश भी दिये।
वोरा ने कहा कि रेलवे स्टेशन से इंदिरा मार्केट रोड, गुरुद्वारा रोड, चंडी मंदिर रोड, जीई रोड, पुलगांव बायपास रोड सहित अन्य प्रमुख मार्गों पर जगह जगह गड्‌ढे हैं। इन गड्‌ढो़ं की मरम्मत या फिलिंग का काम कराना जरूरी है। गड्‌ढों में बारिश का पानी भरने से लोगों को यातायात में परेशानी हो रही है। यह कार्य तत्काल किया जाना चाहिए।
वोरा ने शहर की ज्यादातर सड़कों पर आवारा मवेशियों का जमावड़ा होने पर भी नाराजगी जताई। वोरा ने कहा कि आवारा मवेशियों के कारण अक्सर लोग दुर्घटना के शिकार होते हैं। विधायक ने निगम कमिश्नर हरेश मंडावी से इन सभी समस्याओं का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिये। वोरा ने कहा कि शहर की नागरिक सुविधाओं और व्यवस्थाओं को दुरुस्त करना जरूरी है। इसके लिए वे शीघ्र समीक्षा बैठक लेंगे।
वोरा ने 64 करोड़ की लागत से जीई मार्ग के उन्नयन और चौड़ीकरण कार्य का निरीक्षण भी किया। निर्माण कार्य जारी रहने के कारण साइंस कालेज के सामने से मालवीय चौक तक सिंगल लेन पर आवाजाही हो रही है। यहां सड़क पर प्रकाश व्यवस्था ठीक नहीं है। वोरा ने कहा कि बेहतर प्रकाश व्यवस्था के साथ ही रोड डिवाइडर पर रेडियम युक्त पोल या पाइप लगाने से लोगों को आवागमन में हो रही दिक्कतों में कमी आएगी।

Related Articles