भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति से प्रभावित होकर भाजयुमो जिला प्रभारी नितिन राय के नेतृत्व में आज 31 युवा हुए भाजपा में शामिल..

by sadmin
Spread the love

दक्षिणापथ,जशपुर।भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बन चुकी है,भाजपा की रीति नीति से प्रभावित होकर जशपुर शहर मंडल के कदमटोली,भागलपुर,नवाटोली जशपुर शहर के चारो दिशा से 31 युवाओ ने आज भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व जशपुर जिला भाजयुमो प्रभारी नितिन राय के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की..नितिन राय ने सभी युवाओ को पार्टी में शामिल कराया..
इस अवसर पर जशपुर जिला प्रभारी नितिन राय ने कहा कि देश के साथ साथ विदेशों में भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व आज भाजपा की लहर चल रही है। प्रधानमंत्री जी लगातार विकास के लिए कार्य कर रहे हैं। उनकी कार्यप्रणाली से प्रेरित होकर व प्रदेश में बैठी कांग्रेस सरकार की लगातार वादाखिलाफी की वजह से युवा वर्ग कांग्रेस से काफी नाराज है और सभी भाजपा से जुड़ना चाह रहे हैं आज जशपुर शहर मंडल के 31 युवाओ को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई है और अब आगे भी पूरे जिले में यह कार्य निरन्तर जारी रहेगा..
श्री राय ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जशपुर जिले की तीनो सीट भारतीय जनता पार्टी की झोली में होगी युवा मोर्चा ने 2023 चुनाव के लिए अभी से कमर कस ली है आने वाले समय मे जशपुर की तीनो सीट के साथ भाजपा फिर से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।
युवाओ को शामिल करवाने मे भाजपा जिला मंत्री देवधन नायक,भाजयुमो जिला महामंत्री दीपक गुप्ता,जिला मंत्री अभिषेक मिश्रा,विकास सोनी,अभ्युदय मिश्रा व मंडल अध्यक्ष राहुल गुप्ता व भाजयुमो टीम का विशेष योगदान रहा..

Related Articles