सुरक्षा के लिएः रिसाली के 12 जगहों पर वैक्सीन सेंटर व्यवस्था देखने आयुक्त चुपके से खड़े हुए कतार में

by sadmin

चार सेंटर में शिक्षा विभाग के कर्मचारी नदारद
दक्षिणापथ,रिसाली।
18 वर्ष से अधिक आयु वालों को वैक्सीन लगवाने रिसाली नगर पालिक निगम क्षेत्र में एक साथ 12 सेंटरों में वैक्सीनेशन कार्य शुरू किया हैं। आयुक्त प्रकाश कुमार सर्वे सेंटर की व्यवस्था देखने पहुंचे। इस दौरान वे तालपूरी बी ब्लाक स्थित वैक्सीनेशन सेंटर में आम नागरिक की तरह चुपचाप खड़े हो गए। व्यवस्था सही होने पर वे कतार से बाहर निकले और कर्मचारियों से बातचीत की।
मंगलवार की सुबह रिसाली निगम आयुक्त प्रकाश कुमार सर्वे रूआबांधा, प्रगतिनगर, रिसाली बस्ती, टंकी मरोदा, रिसाली सेक्टर व नेवई सेटर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान टंकी मरोदा स्कूल में लिंक ओपन नहीं होने पर आयुक्त ने स्वास्थ्य विभाग से चर्चा की। आयुक्त निवृत्तमान पार्षद केशव बंछोर, एल्डरमेन कीर्तिलता वर्मा, संगीता सिंह, प्रेमचंद साहू समेत कांगे्रस कमेटी के जहीर अब्बास, अमृत पाल सिंह से चर्चा कर लोगों को प्रेरित करने कहा।

चार सेंटर में नहीं थे कर्मचारी
निःशुल्क वैक्सीन लगाने सेंटरों में पंजीयन करने निगम व शिक्षा विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। रिसाली निगम क्षेत्र के चार सेटर में शिक्षा विभाग के कर्मचारी ही नहीं पहुंचे थे। जिस पर आयुक्त ने नाराजगी जाहिर की। आयुक्त ने कर्मचारियों को निर्देश दिए है कि पहले पंजीयन करे फिर वैक्सीन लगवाए।
निगम क्षेत्र के वैक्सीन सेंटर

  1. तालपुरी बी ब्लाक
  2. उ.मा.वि. रूआबांधा
  3. सेंटथामस स्कूल रूआबांधा
  4. मैत्रीविद्या निकेतन
  5. उप स्वास्थ्य केन्द्र टँकी मरोदा
  6. इस्पात क्लब रिसाली सेक्टर
  7. हाईस्कूल टंकी मरोदा
  8. शा. प्रा. शाला मौहारी
  9. सामुदायिक भवन डुंडेरा
  10. शा. प्रा. शाला नेवई
  11. शा. प्रा. शाला जोरातराई
  12. पुरैना सामुदायिक भवन

Related Articles