पत्थलगांव लोकसभा सांसद गोमती साय का पत्थलगांव क्षेत्र में दौरा

by sadmin

-गोमती साय ने सिविल अस्पताल में वैक्सीनेशन का किया निरीक्षण
-रुचिका भारद्वाज कांड में मिले नर कंकाल के बाद परिजनों से मिलने पहुंची सांसद गोमती साय
-महादेव टिकरा में परिजनों को दी सांत्वना कहा दोषी बख्शे नहीं जाएंगे
-सांसद ने पत्थलगांव एसडीओपी को रुचिका प्रकरण में दोषियों के लिए सौंपा ज्ञापन
दक्षिणापथ, पत्थलगांव।
सोमवार को रायगढ़ की सांसद गोमती साय पत्थलगांव पहुची पूर्व के अपने तय कार्यक्रम जिसमे अस्पताल निरीक्षण रुचिका भारद्वाज के परिजनों से मुलाकात के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जो कोरोना काल मे कोविड़ से मौत हो गई उनसे मिलने पहुचे सबसे पहले रेस्ट हाउस से निकल कर सिविल अस्पताल निरीक्षण करने पहुचे और अस्पताल में चल रहे वेक्सिनेशन कार्यक्रम की जानकारी ली जिसमें डाटा एंट्री करने वालो से कई बाते पूछी साथ ही वेक्सिनेशन में तेजी लाने की बात कही जिस पर बीएमओ डॉक्टर मिंज ने बताया कि गाँव के लोग थोड़ा हिचक रहे है। और वो कम लोग वेक्सिनेशन के लिए सामने आ रहे है।जिस पर गोमती साय ने सभी गाँव वालों से बात कर उन्हें समझाने और सभी को वेक्सिनेशन अनिवार्य रूप से करने कहा जिससे सभी लोग कोविड़ 19 से पूरी तरह सुरक्षित रह संके।

साथ ही अस्पताल में कोविड़ काल मे आये 10 आईसीयू बेड जिसमे कुल 6 बेड ही लगे होने की बात को पूछने पर डॉक्टर मिंज ने आईसीयू में सभी 10 आईसीयू आक्सीजन सहित बेड लगा देने की बात बताई जिसे ठेकेदार के द्वारा ही लगाए जाने की बात कही। गोमती ने स्पस्ट किया कि जनता के लिए आये सभी संसाधन का लाभ आम जनता को जरूर मिलना चाहिए इसमें किसी तरह का अगर राषि या सामानों का इधर उधर होने की बात सामने आती है। तो ये सीधे सीधे भ्रष्टाचार की बात होगी जिसके लिए हमारी पार्टी पुर जोर तरीके से विरोध करेगी इसलिए जनता को शाशन से मिले सभी संसाधनों का सही तरीके से जनता को लाभ मिले। भाजपा महिला मोर्चा की सदस्य राधा बाई के कोविड़ 19 से हुई मौत पे उनके घर पुरानी बस्ती पहुच कर उनके फोटो में फूल चढ़ाया एवं उनके घर वालो से मिल कर भाजपा की एक अपनी कार्यकर्ता को असमय मौत पे दुःख जताया वही युवामोर्चा के कार्यकर्ता इंजको के आकाश चौहान के घर पहुच कर अपनी संवेदना ब्यक्त किया कहा कि आज इन्ही कार्यकताओ के दम पर पार्टी खड़ी है। सभी एक एक कार्यकता हमारे लिए हमेसा उपयोगी रहे है। आज हमने आकाश चौहान और राधाबाई को खो दिया है।

जिन्होंने भाजपा के लिए हमेसा खड़े होकर आवाज बुलंद किया है। एक साल से लापता मासूम बच्ची रुचिका भारद्वाज के मिले कंकाल के बाद से रुचिका के परिजनों के मुष्किल समय मे उन्हें ढांढस बढ़ाने महादेव टिकरा के उनके घर पहुच कर परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस दिया कहा कि रुचिका के साथ जिसने भी ईस तरह का कृत्य किया है। उन्हें पकड़ने के लिए हमारी पार्टी थाने से लेकर बड़े अधिकारियों से बात कर रुचिका भारद्वाज के हत्यारों को हर हाल में पकड़ने कहेंगे और सरगुजा आईजी आरपिसाय से फोन पे बात कर आवस्यक निर्देश देते हुए सभी पहलुओं पे जांच तेज करने कहा साथ ही रुचिका को न्याय दिलाने पत्थलगांव थाने में एक ज्ञापन एसडीओपी योगेश देवांगन सौंपा जिसमे रुचिका को न्याय मिले पुलिस एक साल तक क्या करती रही जो अब तक किसी नतीजे तक पुलिस नही पहुच संकी इस दौरान सांसद गोमती के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष रायमुनि भगत जिला पंचायत सदस्य और सभापति सालिक साय, जिला जशपुर भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष ममता कश्यप , भाजपा जिला महामंत्री सुनील गुप्ता, भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुनील अग्रवाल, पत्थलगांव मंडल अध्यक्ष अनिल मित्तल ग्रामीण मंडल अध्यक्ष यादव के साथ भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा, युवा मोर्चा सहित पार्टी के अनेक कार्यकर्ता शामिल रहे।

Related Articles