रायगढ़ लोकसभा सांसद गोमती साय रहेंगी आज जशपुर जिले के विकासखंड दुलदुला के दौरे पर..ढाई साल पूरे होने पर भुपेश सरकार की वादाखिलाफी को लेकर जाएंगी जनता के बीच..

by sadmin

दक्षिणापथ,पत्थलगांव। रायगढ़ लोकसभा की सांसद गोमती साय आज जशपुर जिला के दुलदुला विकासखंड के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगी..भूपेश सरकार के ढाई साल पूरे होने के बावजूद अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वादे पूरे न करने की वादाखिलाफी को लेकर आज रायगढ़ लोकसभा सांसद गोमती साय दुलदुला विकासखंड के ग्राम चराईडाँड में दोपहर 12.00 बजे,ग्राम जामपानी मे दोपहर 01.30 बजे व ग्राम सालामाली में शाम 04.00 बजे जनसंर्पक दौरा कर आम जनता के बीच जानकर आम जनता को संबोधित करेंगी..
आपको बता दे कि छत्तीसगढ़ सरकार के ढाई वर्ष पूरे होने के बावजूद उनके द्वारा किए गए चुनावी वादों की वादाखिलाफी को लेकर भाजपा छत्तीसगढ़ में कल से ही अभियान शुरू कर चुकी है कल ही जवाबदोभुपेश के हैजटैग के साथ सोसिअल मीडिया में भाजपाइयों ने ट्रोल किया व आम जन के बीच पहुंचे और आज उसी तारतम्य में रायगढ़ लोकसभा के सांसद गोमती साय जशपुर जिले के दुलदुला विकासखंड के ग्रामो में भुपेश सरकार की वादाखिलाफी के लेकर पहुंच रही है..

Related Articles