17 लाख रुपए की घोषणा पर अब तक अमल नहीं

दक्षिणापथ,दुर्ग। छत्तीसगढ़ मंच के अध्यक्ष ईश्वर सिंह राजपूत ने शहर की चरमराई प्रकाश व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताते हुए स्टेशन रोड पर पुराना बस स्टैंड से लेकर श्री शिवम माल तक ट्यूबलर पोल लगाने हेतु नगर के सक्रिय विधायक अरुण वोरा से मांग करते हुए कहा कि इस दिशा में तत्काल अमल करते हुए उक्त मार्ग पर अति शीघ्र ट्यूबलर पोल लगवाएं। तत्संबंध में जारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से मंच के अध्यक्ष ईश्वर सिंह ने बताया कि छत्तीसगढ़ मंच की मांग पर सहमति जताते हुए विधायक श्री अरुण वोरा ने उक्त मार्ग पर बने मार्ग विभाजक पर ट्यूबलर पोल लगाने हेतु 17 लाख रुपए की घोषणा पुराना बस स्टैंड में मंच द्वारा आयोजित संगीतमय कार्यक्रम में शहरवासियों के समक्ष की थी।
परंतु 2 वर्ष से अधिक समय बीत जाने के बाद भी इस दिशा में अब तक कोई प्रगति नहीं हुई है जिसके चलते शहरवासियों में रोष व्याप्त है।

करहीडीह चौक तक भी लगाएं ट्यूबलर पोल
मंच ने विधायक अरुण वोरा से अनुरोध करते हुए कहा कि दुर्ग धमधा मार्ग पर थोक सब्जी मंडी से लेकर करहिडीह चौक तक भी ट्यूबलर पोल लगाया जाए । ताकि उक्त मार्ग पर व्याप्त अंधेरे को दूर किया जा सके । अंधेरे के कारण इस मार्ग पर रात्रि में हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है जिसके चलते वाहन चालकों को डर बना रहता है। ज्ञात हो कि विधायक श्री अरुण वोरा ने उक्त मार्ग पर राजीव सेतु से लेकर थोक सब्जी मंडी तक अपने विधायक निधि से ट्यूबलर पोल लगवाये थे। जिसके चलते यहां पर्याप्त प्रकाश व्यवस्था है । श्री वोरा ने मंच की मांग पर करहिडीह चौक तक भी ट्यूबलर पोल लगाने की घोषणा की थी जिसे अमल में लाने की जरूरत है।
मंच के संरक्षक श्री चंद्रिका दत्त चंद्राकर, तुलसी सोनी, रमन सिंह, दिनेश जैन, संजय खंडेलवाल, अनिल ताम्रकार , गणेश चंदनानी ,जवाहर सिंह राजपूत, मयंक सिंह भारद्वाज, हरीश सोनी, बाबू भाई, मनप्रीत सिंग भाटिया सहित अन्य लोगो ने विधायक श्री वोरा से तत्काल अमल करते हुए अतिशीघ्र ट्यूबलर पोल लगाने का अनुरोध किया है ताकि शहरवासियों को अंधेरे से निजात मिल सके।

Related Articles