नगर पालिका जामुल में प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का आगमन 12 जनवरी को,

by sadmin

-कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे द्वारा लगातार जामुल पालिका का दौरा किया जा रहा है

जामुल:- नगर पालिका जामुल में प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का आगमन 12 जनवरी को होने जा रहा है । जिला कलेक्टर दुर्ग के निर्देशन में तैयारियां जोरो पर है। कलेक्टर डाॅ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे द्वारा लगातार जामुल पालिका का दौरा किया जा रहा है । लोकार्पण भूमिपूजन का कार्यक्रम नगर पालिका जामुल, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग लोक निर्माण विभाग के संयुक्त तत्वाधान में किया जा रहा है । मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारी जिलाधीश के सतत निगरानी में चल रहा है ।
नपा अध्यक्ष सरोजनी चंद्राकर ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री जामुल में निर्मित जल आवर्धन योजना अंतर्गत फिल्टर प्लांट को जनता को समर्पित करेंगे एवं महाविद्यालय भवन का आधार शिला रखेंगे ।
श्रीमति चंद्राकर ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री के जामुल आने के सूचना से जनता में काफी उत्सुकता है क्योंकि करोड़ो की सौगात जामुल को मिलता तय है। साथ ही नंदनी रोड एवं सुरडुंग रोड की भी प्रशासनिक स्वीकृति मिल चुकी है । वित्तीय स्वीकृति मिलते ही उक्त मार्गों का कार्य शीघ्र प्रारंभ होगा । कुछ विघ्न संतोषी इन मार्गों के बारे में टिप्पणी कर रहे हैं तो उनकी जानकारी के लिए बता दुं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद क्षेत्रीय विधायक एवं सरकार के माननीय मंत्री रूद्र गुरू के प्रयास से नंदनी रोड एवं सुरडुंग रोड की प्रशासनिक स्वीकृति मिल चुकी है । वित्तीय स्वीकृति मिलते ही मुख्य मार्ग भी बनेंगे साथ ही किसान भाईयों के लिए भुतही खार के बांध के जलाशय के संबंध में चर्चा भी मुख्यमंत्री से की जायेगी ।
श्रीमति चंद्राकर ने बताया कि यह हमारे एवं जामुल के लिए हर्ष की बात है कि जनता अपने चहेते मुख्यमंत्री को अपने बीच पायेंगे । इस संबंध में प्रशासकीय तैयारियां लगातार जारी है । कलेक्टर महोदय के मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देश में व्यापक तैयारियां हो रही है ।

Related Articles

Leave a Comment