घर से बहार घूमने निकले युवक की कुएं में मिली लाश

by sadmin
Spread the love

बिलासपुर । छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक का शव बुधवार शाम गांव में ही स्थित कुएं में मिला है। युवक एक दिन पहले मंगलवार को घर से लापता हो गया था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कुएं में शव मिलने के मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, रिगवार खसरिया पारा निवासी गणेश राम मरकाम (32) मजदूरी करता था। एक साल से उसको मानसिक समस्या थी, जिसका उपचार परिजन करा रहे थे। वह अक्सर ही घर से निकल जाता और फिर एक-दो दिन बाद लौट आता था। मंगलवार शाम वह घर से बाहर घूमने निकला था। परिवार वालों ने उसका देर रात तक इंतजार किया, फिर लगा कि वह हमेशा की तरह लौट आएगा।
बाड़ी के कुएं में देर शाम शव देख ग्रामीणों ने दी सूचना
अगले दिन बुधवार सुबह परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। इस बीच शाम को ग्रामीणों ने बाड़ी के कुएं में युवक का शव पड़ा देखा। इसके बाद परिवार वालों को इसकी सूचना दी। वहीं जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस को मौके से कुछ चीजें बरामद हुई हैं। इसके आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Comment