एक बच्चे के सामने खोला दुर्ग एसपी ने अपने Dr से IPS बनने का राज

by sadmin

दुर्ग । प्रतिभा किसी उम्र की मोहताज नहीं होती। इंसान को जिस चिज से लगाव होता है, वह चीज  किसी भी उम्र में अपने सच्चे लगाना और दिल की गहराइयों से हासिल कर लेता है। कुछ ऐसा ही हाल यहां पर दो ऐसे व्यक्तियों का है जिन्होंने उम्र की बाधाओं को लाते हुए अपने सपनों को पूरा किया। हम बात कर रहे हैं दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव एवं डीपीएस स्कूल में पढ़ने वाले हैं दो छोटे बच्चे ओम एवं विवान की।

दो छोटे बालक ओम एवं विवान जिनकी उम्र 12 साल और 8 साल है। इन दिनों कुछ ऐसी ऐसी जानकारी और ऐसे कार्य कर रहे हैं जिनसे उनकी शिक्षा में वृद्धि हो ही रही है। साथ ही अपने शौक को भी पूरा कर रहे है । ओम भिलाई के निवासी है और शिक्षा के साथ साथ अपनी अर्जित जानकारी को ब्लॉग के माध्यम से अपने छोटे भाई के साथ वीडियो बनाकर आम जनता के लिए भी उपलब्ध करा रहे है । 

ओम ने अभी हाल ही में दुर्ग शहर के एसपी डॉ अभिषेक पल्लव से एक छोटा सा इंटरव्यू लिया जिसमें उन्होंने शहर की यातायात व्यवस्था और सुचारू यातायात के लिए आम जनता को जागरूक करने का जो प्रयास पुलिस विभाग कर रही है उसे आम जनों के सामने भी लाया साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि एक डॉक्टर से वह कैसे आईपीएस के क्षेत्र में आ गए और उनका क्या उद्देश्य रहा है। 

Related Articles

Leave a Comment