नशीली दवाओं का कारोबार, महिला सहित 3 पुलिस के गिरफ्त में

by sadmin

नशे के कारोबार में संलिप्त महिला आरोपी व 2 अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों से 290 नशीली दवाएं जब्त की गई हैं, जिसमें एक दवा काफी घातक है। यह दवाएं ऐसी हैं जिसके सेवन के बाद बदमाश किसी भी तरह की घटना को अंजाम दे सकते हैं। ऐसे लोग सार्वजनिक जगहों या झोपड़पट्टी वाले इलाकों के पास बैठकर इस तरह के कारोबार को अंजाम दे रहे हैं, जिस पर पुलिस सतत निगाह रख रही है। इसी के नतीजे में महिला सहित ये तीनों आरोपी भी दबोचे गए। 

दरअसल सार्वजनिक जगहों पर खुले मैदान या किसी झोपड़पट्टी वाली जगह पर बैठकर नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ पुलिस ने मोर्चा खोल दिया है। इसी के तहत पुलिस ने आज भाटागांव अंतरराज्यीय बस टर्मिनल व टिकरापारा सहित कई जगहों पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान एक महिला समेत 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो प्रतिबंधित दवा का बिक्री कर रहे थे

भाटागांव बना नशीली दवाओं के कारोबार का अड्डा

प्रवक्ता ने बताया कि थाना टिकरापारा भाटागांव क्षेत्र में काफी दिन से नशीली दवाओं का कारोबार चलाने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी। आज पुलिस ने मौके पर घेराबंदी कर एक महिला आरोपी समेत 3 रोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से काफी संख्या में प्रतिबंधित दवाएं जप्त की गई हैं। यह दवाएं ऐसी हैं जिसके सेवन के बाद बदमाश किसी भी तरह की घटना को अंजाम दे सकते हैं। 

महिला सहित ये हैं गिरफ्तार आरोपी

पुलिस ने बताया कि महिला आरोपी हीना तुर्क, एल रिजवान खान और जावेद उल्ला खान को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों से पुलिस 290 प्रतिबंधित दवा जब्त की गई है, जिसमें एक दवा ऐसी है जो काफी घातक है। आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Comment