सुहाना सफर और ये मौसम हंसी में महापौर ने सुनाये गीत

by sadmin

अमर गायक मुकेश जी के जन्मदिन पर हुआ संगीतमय आयोजन
दक्षिणापथ,दुर्ग।
छत्तीसगढ़ मंच के बैनर तले बुधवार को अमर गायक स्व.मुकेश चन्द्र माथुर जी के जन्म दिवस के पूर्व संध्या पर आयोजित संगीतमय कार्यक्रम सुहाना सफर और ये मौसम हंसी का आयोजन श्री जलाराम सांस्कृतिक भवन सिविल लाइन में किया गया । कार्यक्रम के आयोजक मंच के अध्यक्ष श्री राजपूत दिनेश जैन ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित शहर के महापौर धीरज बाकलीवाल एवं युवा नेता सुमित वोरा, अर्पिता कर, एल्डरमेन श्रीमती रत्ना नारमदेव, शिवेंद्र परिहार, गुरमीत धनई, विजय दुबे,चन्द्रिकादत्त चन्द्राकर ने
सर्वप्रथम मां सरस्वती एवम स्व.मुकेश के चित्र पर दीप प्रज्वलित एवम माल्यार्पण किया।

इस अवसर पर महापौर ने अपने उद्बोधन में छत्तीसगढ़ मंच की सराहना करते हुए कहा कि समय-समय पर खेल एवं सांस्कृतिक गतिविधियों का लगातार आयोजन कर छत्तीसगढ़ मंच ने शहर ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ में अपनी पहचान बनाई है उन्होंने छत्तीसगढ़ मंच को हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया। युवा नेता सुमित वोरा ने भी आयोजन के लिए मंच की सराहना की । इस अवसर पर महापौर ने भी मुकेश का गाया हुआ गीत सुनाकर गायको में जोश भर दिया।

तुलसी सोनी के सफल संचालन में कार्यक्रम में प्रमुख गायक के प्रशांत श्रीवास्तव, पुरवा श्रीवास्तव, महेश कुकरेजा, तुलसी सोनी, श्रीमती आरती साहू,भावनी अग्रवाल, शिवेंद्र परिहार, अलवीरा खान, हरीश सोनी, शुभम दीक्षित, कंचन पाटील, श्रीजा दलाल, अन्वेषा गुप्ता, हाजी मिर्जा साजीद बैग, किशोर सराफ, रविन्द्र जैन, निमित्त मटियारा, फरिश्ता पीटर, गुलाब चौहान, के राव, एवम अन्य लोगो ने भी मुकेश जी के गीत गाये।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से दिनेश जैन, राजेश जैन सराफ़, श्रीमती प्रीति श्रीवास्तव, श्रीमती सोनाली दलाल, रजनीश श्रीवास्तव, कासिम रायपुरी, संजय दुबे, विशाल भाई, कमल जैन, सेवंत चतुर्वेदी, संदीप भाई, शमी भाई, सही अन्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन तुलसी सोनी एवं आभार प्रदर्शन ईश्वर सिंह राजपूत ने किया।

Related Articles