मनोनीत पार्षद शंकुन्तला त्रिपाठी को एसडीएम ने शपथ दिलाई, भाजपा ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम के राजनीतिकरण को लेकर किया सीएमओ का घेराव जमकर की नारेबाजी

by sadmin

दक्षिणापथ,पत्थलगांव। नगरपंचायत द्वारा महिला बाल विकास कक्ष में मनोनीत पार्षद श्रीमती शकुंतला त्रिपाठी को पत्थलगांव एसडीएम योगेंद्र श्रीवास ने गोपनीयता की शपथ दिलवाई इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सत्य नारायण शर्मा, माशिमं सदस्य पवन अग्रवाल,प्रदेश कांग्रेस सचिव शेखर त्रिपाठी, प्रदेश कांग्रेस महामंत्री श्रीमती आरती सिंह,जिला कांग्रेस महामंत्री कुलविंदर भाटिया,ब्लाक उपाध्यक्ष हरगोविंद अग्रवाल, डीडीसी बुधियारिन सोनी, पूर्व नप अध्यक्ष उर्वशी सिंह,एल्डरमैन सावत्री सिदार,बबलू तिवारी, मेरी तिर्की,राजेंद्र अग्रवाल,सतीश अग्रवाल,नप उपाध्यक्ष श्याम नारायण ,सत्यनारायण अग्रवाल,ब्लॉक उपाध्यक्ष पिंटू भाटिया,गणेश शर्मा, ,पार्षद पुनीत डहरिया, जनार्दन पंकज,अशोक गुप्ता,वरिष्ठ पत्रकार विजय त्रिपाठी, समेत भारी संख्या में गणमान्य नागरिक मौजूद थे।इस मौके पर उपस्थित लोगों को रामपुकार सिंह ने सम्बोधित करते हुवे कहा कि आज गर्व का दिन है कि नव मनोनीत श्रीमती शकुंतला त्रिपाठी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के हम लोग साक्षी बन रहे हैं हम सभी को मिलकर नगर के विकास की ओर ध्यान देना है।

कार्यक्रम का समापन की घोषणा नगरपालिका कर्मचारी वेदराम साहू ने की। नगर पंचायत के शपथग्रहण कार्यक्रम में राजनीतिकरण को लेकर भाजपा ने नगर पंचायत सीएमओ के खिलाफ की नारेबाजी
नगर पंचायत में मनोनीत पार्षद के शपथ ग्रहण में निमंत्रण कार्ड में नगर पंचायत की अध्यक्षा श्रीमती सुचिता एक्का का नाम अंकित नहीं किए जाने से नाराज भाजपाइयों ने शपथ ग्रहण से पूर्व नगर पंचायत सीएमओ को नगर पंचायत कार्यालय के अंदर जमकर नारेबाजी की। भाजपाइयों का कहना था कि नगर पंचायत के अधिकारी सत्ता के दबाव में आकर प्रोटोकाल का पालन नहीं कर कर रही है सत्ता के दबाव में नगर पंचायत की अध्यक्ष के पद की गरिमा का भी सम्मान नहीं रखा जा रहा है जो गलत है इस दौरान नगर पंचायत कार्यालय में घंटों तक गहमागहमी देखा गया काफी देर तक चले इस गहमागहमी के दौरान भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस दौरान नगर पंचायत के पार्षद अजय बंसल,मंडल अध्यक्ष अनिल मित्तल, पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय लोहिया, सांसद प्रतिनिधि अंकित बंसल भाजयुमो मंडल अध्यक्ष जयपाल सिंह राजपूत ,भाजयुमो जिला महामंत्री अवधेश गुप्ता महिला मोर्चा अध्यक्ष रेणु विश्वास, भुनेश्वरी बेहरा, बाल कुँवर ,आलोक नारंगे, विकाश नारंगे, सुनील गर्ग, मुकेश सिंह, सुरेश साहू,रामनिवास् जिंदल, शुभम बंसल, सौरभ शर्मा, अविनाश राजपूत, शैलेश कुजूर,सुदेश साहू समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे। पत्थलगांव मंडल अध्यक्ष अनिल मित्तल से जब पूछा गया कि नगर पंचायत उपाध्यक्ष कार्यक्रम में मौजूद रहे एवं उनके द्वारा भाजपा के नारेबाजी व सीएमओ के घेराव को गलत बताया एवं अपने नाम के लिए इस तरह करने की बयानबाजी की गई।जिसको लेकर मंडल अध्यक्ष ने कहा कि इसके लिए पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद को अवगत करा दिया गया है। जिसके बाद भाजपाप्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद द्वारा जो निर्णय दिया जावेगा उनके संज्ञान में पूरे मामले को लाया गया है।

Related Articles