दक्षिणापथ। महिलाएं शर्ट से लेकर कुर्ती तक के साथ लेगिंग्स पहन सकती हैं, लेकिन जहां बात फुटवियर्स की आती है तो समझ नहीं आता कि लेगिंग्स के साथ क्या पहना जाए। कई बार महिलाएं एक ही तरह के फुटवियर्स को हर तरह के कपड़े के साथ पहन लेती हैं, लेकिन लेगिंग्स का चलन जब इतना ज्यादा है तो बेहतर होगा कि उनके साथ सही फुटवियर्स पहने जाएं। चलिए फिर जानते हैं कि लेगिंग्स के साथ कैसे फुटवियर्स खूबसूरत लगते हैं।
स्नीकर्स
अगर कोई महिला लंबी शर्ट या टी-शर्ट या किसी स्टाइलिश टॉप के साथ लेंगिग पहन रही है तो वह इसके साथ फुटवियर्स के तौर पर स्नीकर्स पहन सकती है। ये अलग-अलग रंग और पैटर्न के हिसाब से आते हैं तो ऐसे में महिलाएं अपनी पसंद के स्नीकर्स खरीद सकती हैं। अगर महिलाएं लेगिंग्स के साथ लंबी शर्ट पहनती हैं तो सफेद या न्यूड रंग वाले स्नीकर्स का चयन करना बेहतर होगा।
ब्लॉक हील्स वाली सैंडल
महिलाएं चाहें तो लेगिंग्स के साथ ब्लॉक हील्स वाली सैंडल भी पहन सकती हैं। विशेषकर अगर वे किसी पार्टी में जा रही हैं और पार्टी आउटफिट्स के साथ वे लेगिंग्स पहन कर रही हैं तो ब्लॉक हील सबसे अच्छी लगेंगी। हालांकि ब्लॉक हील्स वाली सैंडल चुनते समय हमेशा अपने कंफर्ट को ध्यान में रखें क्योंकि कई बार कंफर्टेबल हील न होने के कारण समस्या हो सकती है।
लोफर
लोफर भी काफी आरामदायक फुटवियर्स होते हैं और लगभग हर तरह के आउटफिट के साथ ये खूबसूरत लगते हैं। सबसे अच्छी बात तो यह है कि महिलाएं इस तरह के फुटवियर्स को लेगिंग्स के वेस्टर्न और इंडियन दोनों तरह के लुक के साथ बिना किसी सोच-विचार के पहन सकती हैं। अगर किसी महिला के पास डेनिम लुक के लोफर हैं तो यह फ्लेयर ड्रेसेस और लेगिंग्स के साथ बेहद अच्छे लगेंगे।
फ्लैट सैंडल
अगर आपको यह समझ नहीं आ रहा कि आप लेगिंग्स के साथ कौन से फुटवियर्स पहननें तो ऐसे में फ्लैट सैंडल एक बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं। किसी भी तरह के फ्लैट सैंडल लेगिंग्स के साथ अच्छे लगेंगे। इसलिए बेहतर होगा कि महिलाएं फ्लैट सैंडल चुनें क्योंकि फ्लैट सैंडल कई तरह के आउटफिट के साथ अच्छे लगते हैं। अगर आप काले रंग की बजाय न्यूट्रल रंग के फ्लैट सैंडल्स चुनेंगी तो ज्यादा बेहतर रहेगा।

Related Articles