वैक्सीन बर्बाद करने के आरोपों से कोरोना वारियर्स का अपमान, केंद्र सरकार की नाकामी और बृजमोहन के बेतुके बयान से ध्यान हटाने रमन सिंह लगा रहे बेबुनियाद आरोप : राजेंद्र साहू

by sadmin

महंगाई का मुद्दा उठाने वालों को भोजन पानी छोड़ने का बयान देने वाले बृजमोहन पर कब कार्रवाई करेगी भाजपा
दक्षिणापथ, दुर्ग ।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री राजेंद्र साहू ने छत्तीसगढ़ में वैक्सीन की बर्बादी के आरोप को झूठा और बेबुनियाद करार दिया है। राजेंद्र ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत अन्य भाजपा नेताओं द्वारा कोई वास्तविक आंकड़े दिए बिना ही वैक्सीन की बर्बादी के आरोप लगाए जा रहे हैं। देश की जनता को गुमराह करने की यह भाजपा की सोची-समझी चाल है। कोरोना महामारी से निपटने और वैक्सिनेशन के मामले में पूरी तरह विफल रही मोदी सरकार की विफलता को ढंकने के लिए सुनियोजित तरीके से देश की जनता के बीच झूठे बयानों से भ्रम फैलाया जा रहा है।
राजेंद्र ने कहा कि वैक्सीन बर्बाद करने का आरोप लगाकर डॉ. रमन सिंह ने उन सभी मेडिकल स्टाफ व कोरोना वॉरियर्स का अपमान किया है, जो आम जनता को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवा रहे हैं। इससे पहले बाबा रामदेव भी कोरोना महामारी व ब्लैक फंगस से बचाने वाले देश भर के डॉक्टर, नर्स, वार्ड ब्वाय, एंबुलेंस चालक आक्सीजन सप्लायर सहित मेडिकल साइंस से जुड़े लोगों का अपमान कर चुके हैं।
राजेंद्र ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार वैक्सिनेशन, बेरोजगारी, महंगाई, किसानों की आय दोगुना करने सहित जनहित के सभी मुद्दों पर फेल हो चुकी है। डॉ. रमन सिंह द्वारा अब वैक्सीन बर्बाद करने का बेबुनियाद आरोप लगाकर केंद्र सरकार की विफलताओं से ध्यान हटाने का प्रयास किया जा रहा है।
डॉ रमन सिंह सहित भाजपा नेता यह आरोप लगाते रहे हैं कि विपक्षी दल वैक्सीन के संबंध में देश की जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं। अब भाजपा नेता कह रहे हैं कि केवल कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं को वैक्सीन लग रही है। जबकि सच्चाई यह है कि कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता प्रदेश के हर गांव, मोहल्ले-टोला में वैक्सिनेशन को लेकर जनजागरण अभियान चलाते हुए प्रदेश की जनता को जागरुक कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता खुद वैक्सीन लगवा रहे हैं और दूसरों को भी वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। दूसरी ओर भाजपा के नेताओं-कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में जनता को सहयोग देने की बजाय घर पर बैठकर धरना देने व बयानबाजी के सिवा कुछ नहीं किया।
राजेंद्र ने कहा कि हाल ही में प्रदेश के भाजपा नेता पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने महंगाई बढ़ने का मुद्दा उठाने वालों को खाना-पीना छोड़ देने का बेतुका और शर्मनाक बयान दिया, जो देश की जनता का अपमान है। अब तक न तो बृजमोहन पर कोई कार्रवाई हुई है, न बयान वापस लिया गया। भाजपा ने बेतुकी बयानबाजी पर माफी भी नहीं मांगी। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वे और उनकी पार्टी बृजमोहन के बयान से सहमत हैं। डॉ रमन सिंह व भाजपा नेताओं को अगर सचमुच प्रदेश और देश की चिंता है तो वैक्सिनेशन की कमी दूर करने, बढ़ती महंगाई पर रोक लगाने और युवाओं को रोजगार दिलाने, 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज से आम जनता को राशि दिलाने और किसानों की आय दोगुना करने केंद्र सरकार को पत्र लिखें। ऊलजलूल बयान देकर जनता को दिग्भ्रमित करने का प्रयास न करें।

Related Articles