पत्नी को क्वारंटीन सेंटर पहुंचने के लिए पति ने लगाया जुगाड़, यूजर बोले- बहुत तेजस्‍वी हो भाई!

by sadmin

दक्षिणापथ. कोरोना काल में रोज नए-नए वीडियो वायरल हो रहे है। कभी कोरोना वॉरियर्स के डांस का शानदार वीडियो हमारे सामने आता है, तो कभी किसी कोरोना मरीज का दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो जाता है और सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर न जाने कितने वीडियो वायरल होते रहते है। लेकिन इस बार जो वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है उसमें प्यार और केयर छुपी हुई है।

क्या है वीडियो में?
सोशल मीडिया पर एक कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इनका सोशल डिस्टेंसिंग का जुगाड़ देखकर आप भी तारीफ करने लगेंगे। इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर रिपुन शर्मा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि औरत जीप में पीछे लगे ट्रेलर में एक चेयर रखती है और ट्रेलर में चढ़कर उसपर बैठ जाती है। और वहीं उसका पति जीप की ड्राइवर सीट में बैठता है। जाने से पहले दोनों लोग कैमरे की तरफ देखकर हाथ हिलाते हैं।

लोगों ने क्या कहा?
आपको बता दे कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सबसे जरूरी चीज है और इस Mizoram के Couple का viral video देखने के बाद लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा ‘कठिन वक्त में यदि अपनों का साथ और सहारा होता है तो मुश्किलों को हारना ही पड़ता है’। वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि ये टेक्नोलॉजी इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए’ और भी अन्य यूजर मजेदार कमेंट कर रहे है।

Related Articles