महिला व्याख्याता की पिटाई: स्कूल के बाथरूम मे छात्र ने लिखी अश्लील टिप्पणी, शिक्षिका के फटकार से क्रोधित परिजनों ने महिला टीचर से की मारपीट

by sadmin

जांजगीर चांपा। महिला कर्मचारी से गाली गलौज, मारपीट करने एवं शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने वाले 03 आरोपियों को चांपा पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचाया।️ आरोपियों द्वारा स्कूल अंदर घुसकर शिक्षिका से मारपीट की घटना को अंजाम दिए।️ आरोपी रहसलाल बघेल, नीरकली बघेल एवं पार्वती बाई को न्यायिक रिमांड में भेजा गया। स्कूल के बाथरूम मे छात्र ने अश्लील टिप्पणी लिखी। महिला व्याख्याता के फटकार से परिजन क्रोधित हो गए। शिक्षिका की पिटाई कर दी।

अंजु भारते उम्र 31 वर्ष ने थाना चांपा में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह शासकीय हाईस्कूल पोड़ीखुर्द में व्याख्याता के पद पर पदस्थ है। विद्यालय के दिवाल में शिक्षिका के संबंध में अपशब्द लिख दिया था। जिसके संबंध में कक्षा 09वीं एवं 10वीं के छात्रों को कक्षा रूम में पूछताछ की गई थी। इसी बात को लेकर रहसलाल बघेल, नीरकली बघेल एवं पार्वती बाई बघेल विद्यालय अंदर घुसकर प्रार्थियां को अश्लील-गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुये मारपीट कर शासकीय कार्य में व्यवधान उत्पन्न किये। 

प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना चांपा में आरोपियों के विरूद्ध  धारा 294, 506, 186, 353, 332,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए आरोपी रहसलाल बघेल उम्र 36 वर्ष, नीरकली बघेल उम्र 32 वर्ष एवं पार्वती बाई बघेल उम्र 60 वर्ष सभी निवासी पोड़ीखुर्द थाना चांपा को  12 नवंबर  को न्यायालय पेश किया गया जहॉ से आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया। 

Related Articles

Leave a Comment