युवक की चाकू मारकर हत्या, दो गुटो में मारपीट के बाद हुई चाकूबाजी….एक की मौत, 2 घायल

by sadmin

कोरबा जिले के बालको नगर सेक्टर- 3 में मंगलवार रात डांडिया पंडाल में हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वहीं 2 युवक घायल हो गए हैं, जिसमें से एक की हालत गंभीर है। बालको नगर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पूरा घटनाक्रम कोरबा जिला के बालको थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक बालको के सेक्टर 9 में गरबा का आयोजन किया गया था। पूरे आठ दिनों तक चले गरबा के आयोजन में नवमी में अंतिम दिन मंगलवार की रात भी क्षेत्र के लोग गरबा करने मैदान में पहुंचे हुए थे। गरबा मैदान में बालको में रहने वाला 18 वर्षीय अमित किरण अपने साथियों के साथ मौजूद था।

रात करीब 10:35 बजें के लगभग गरबा करने के दौरान दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों गुटो के लड़को में मारपीट होते ही एक युवक ने अमित किरण पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। गरबा स्थल पर चाकूबाजी की घटना होते ही लोग दहशत में आ गये। लहुलूहान हालत में मौके पर गिरे अमित किरण को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया।

 जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। वही घटना की जानकारी के बाद बालको पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने देर रात ही इस वारदात में शामिल आरोपियों का सरगर्मी से तलाश शुरू किया। थाना प्रभारी विजय चेलक ने बताया कि युवकों के दो गुटो में हुए विवाद के बाद ये पूरा घटना सामने आया हैं। वारदात में शामिल आरोपी युवक बालको बेलाकछार के निवासी है। आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

Leave a Comment