मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात के लिए छाल (वृन्दावन) में कार्यक्रम स्थल पहुंचे

by sadmin

– विधायक लालजीत राठिया, मंत्री उमेश पटेल और विधायक प्रकाश नायक मेरे भतीजे हैं। – – भेंट मुलाकात में जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यहां मंच में मेरे तीन भतीजे बैठे हुए हैं। इनके पिताजी के साथ मैंने राजनीति की है।

– विधायक लालजीत राठिया, मंत्री उमेश पटेल और विधायक प्रकाश नायक मेरे भतीजे हैं।

– अधिकारी रायपुर में बैठकर योजनाएं बनाते हैं, इसलिए इन्हें भी साथ लेकर आता हूं ताकि इन्हें पता चल सके कि योजनाओं में क्या प्रगति है।मुख्यमंत्री ने की घोषणा : दिवाली 24 अक्टूबर को है उसके पहले ही 15 अक्टूबर को तीसरी क़िस्त खाते में पहुँचा दी जाएगी

–  राजीव गांधी किसान न्याय योजना में सभी किसानों को पैसा लगातार पहुँच रहा है।-  राजीव गांधी किसान न्याय योजना में सभी किसानों को पैसा लगातार पहुँच रहा है।

–  राजीव गांधी किसान न्याय योजना में सभी किसानों को पैसा लगातार पहुँच रहा है।

– किसान गुरुद राम राठिया ने बताया कि उन्हें सरकार की योजनाओं का भरपूर लाभ मिल रहा है, उनका एक लाख रुपये का ऋण माफ हुआ है।

– मुख्यमंत्री को पार्वती यादव ने बताया कि उन्होंने डेढ़ लाख का गोबर बेचा है। लोन में जो ट्रेक्टर लिया था उसकी क़िस्त पटाने में सहायता मिल रही है।

– मुख्यमंत्री को पार्वती यादव ने बताया कि उन्होंने डेढ़ लाख का गोबर बेचा है। लोन में जो ट्रेक्टर लिया था उसकी क़िस्त पटाने में सहायता मिल रही है।

– समूह की महिला ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए बताया कि समूह के माध्यम से अब तक सौ क्विंटल गोबर बेचा है, मुझे जो पैसा मिला उससे मैंने मंगलसूत्र बनवाया है।

Related Articles

Leave a Comment