दुर्ग जिला चेम्बर ऑफ कॉमर्स अध्यक्ष की घोषणा अगस्त माह के अंत तक, दावेदारों के खिले चेहरे

by sadmin


पारख सुपर बाजार के उद्घाटन में पहुंचे प्रदेश चेम्बर अध्यक्ष पारवानी ने
सुपर बाजार के व्यवस्थाओं को सराहा, मीडिया से चर्चा में चेम्बर की गतिविधियों पर डाला प्रकाश
दक्षिणापथ, दुर्ग।
शहर में अब लोगों को अपने आवश्यकता से जुड़े सारे सामान एक ही छत के नीचे मिलेंगे। जिसके लिए कपड़ा के क्षेत्र में ग्राहकों का विश्वास जीतने वाली प्रसिद्ध संस्था श्री सुंदरम् द्वारा स्टेशन रोड पोलसायपारा चौक में पारख सुपर बाजार की स्थापना की गई है। सुपर बाजार में किराना,कपड़ा, बर्तन, प्लास्टिक आयटम, डेली युज के सारे सामान एक ही छत के नीचे मिलेंगे। वह भी होलसेल रेट पर। इससे एक तो ग्राहकों की समय की बचत होगी, वहीं कम दरों पर ब्रांडेड सामान मिलने से ग्राहकों को आर्थिक फायदा होगा। जिसे लेकर ग्राहकों में उत्साह का माहौल है। सारे सामानों से लैस पारख सुपर बाजार का रविवार को एक गरिमामय समारोह में छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने भव्य शुभारंभ किया। इस दौरान श्री पारवानी द्वारा सुपर बाजार के सामानों व व्यवस्था का निरीक्षण किया गया और सामान भी खरीदकर व्हेराइटियों की तारीफ की। उद्घाटन समारोह में चेम्बर प्रदेश महामंत्री अजय भसीन, चेम्बर दुर्ग संभाग प्रभारी गार्गीशंकर मिश्रा, चेम्बर प्रदेश कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा विशेष अतिथि के रुप में शामिल हुए।

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अमर पारवानी रविवार को प्रथम बार दुर्ग पहुंचे थे। इस दौरान वे मीडिया से भी मुखातिब हुए। श्री पारवानी ने छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स की गतिविधियों की चर्चा करते हुए कहा कि चेम्बर के कार्यो ने छत्तीसगढ़ में व्यापारियों का विश्वास जीता है। चेम्बर के जिलाध्यक्ष व प्रभारी पदों की नियुक्ति कर प्रदेश में चेम्बर का विस्तार किया जा रहा। दुर्ग जिले में भी अगस्त माह के अंत तक चेम्बर के नए जिलाध्यक्ष के नाम घोषित कर दिए जाएंगे। श्री पारवानी ने दुर्ग जिले से चेम्बर के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश सांखला मामले से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि व्यापारिक जीवन में उतार-चढ़ाव आते रहते है। आरोप-प्रत्यारोप लगते रहते है, लेकिन वे सारे मामलों से बेदाग साबित होकर जल्द ही चेम्बर के अपने दायित्वों को संभालेंगे। श्री पारवानी ने यह भी कहा कि श्री सांखला की अनुपस्थिति से चेम्बर का कार्य प्रभावित नही हुआ है। उनकी अनुपस्थिति में जिले के अन्य व्यापारी नेता मोर्चा संभाल कर चेम्बर को गति दे रहे है। मीडिया से चर्चा के दौरान श्री पारवानी के साथ
प्रदेश सराफा व्यापारी संघ के संरक्षक मदन जैन, सुनील जैन, कैट प्रदेश
उपाध्यक्ष पवन बडज़ात्या, कैट जिलाध्यक्ष प्रहलाद रुंगटा, मीडिया प्रभारी
संजय चौबे, चैम्बर के प्रदेश मंत्री अशोक राठी, महेन्दी भाई समनानी, अमर
कोटवानी, पारख सुपर बाजार के संचालक राजू पारख, खेमा मध्यानी, उत्तम बरडिय़ा, बहादुर अली थर्रानी, अली हिरानी के अलावा चेम्बर एवं कैट के सदस्य मौजूद थे।

Related Articles