दोपहर एसपी प्रशांत अग्रवाल ने किया कार्यभार ग्रहण और रात में एक के बाद एक चल गई तीन गोलियां, मचा हड़कंप, नेवई थाना टी आई भावेश साव लाइन अटैच

by sadmin

दक्षिणापथ, भिलाई ( अशोक अग्रवाल ) । नेवई थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात करीब सवा बारह बजे नेवई थाना के रिसाली में निगरानी बदमाश विजेंद्र राय पर चौक में मौजूद युवकों ने बहस के बाद फ़ायरिंग कर दी और फ़रार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी शुरु कर दी है।
पुलिस अधिकारियों के अनुसार घटना रात बारह बजकर दस मिनट पर तब हुई जबकि चालीस वर्षीय विजेंद्र राय अपनी इको स्पोर्ट कार से शीतला तालाब के पास गुजर रहा था, और सडक पर कुछ युवक अपनी कार और बाइक खड़ी कर दिए थे। विजेंद्र राय ने इस पर आपत्ति की तो बहस होने लगी और वहाँ मौजूद युवकों में से एक ने तमंचे से फ़ायर कर दिया। तीन गोलियाँ दागी गईं जिनमें से एक गाड़ी के हिस्से पर लगी, बाकी दो हवाई फ़ायर हुए। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध धारा 307 और 25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।
घटना क़रीब रात्रि सवा बारह बजे हुई लेकिन मौके पर थानेदार तब भी नहीं पहुँच पाए जबकि कप्तान मौके पर पहुँच गए। कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने थानेदार भावेश साव को लाईन अटैच कर दिया है।

Related Articles