शहर में विकास अवरुद्ध होने के लिए महापौर को जिम्मेदार बताते हुए भाजपा पार्षदों ने सामान्य सभा बुलाने की मांग की ….

by sadmin

प्रधानमंत्री आवास में धांधली एवं देरी, पूरे शहर में पेयजल संकट, आवारा पशुओं से होने वाली दुर्घटनाएं और अल्प बारिश में भी शहर में बाढ़ जैसे हालात ऐसे ही ज्वलंत मुद्दों के निराकरण हेतु तत्काल सामान्य सभा बुलाई जाए -भाजपा पार्षद दल
दक्षिणापथ, दुर्ग ।
भाजपा पार्षद दल के नेता अजय वर्मा ने शुक्रवार को शहर के ज्वलंत मुद्दा को लेकर सामान्य सभा बुलाने हेतु सभापति राजेश यादव को भाजपा पार्षद दल के साथ ज्ञापन सौंपा।
नेता प्रतिपक्ष ने इस विषय पर चर्चा करते हुए बताया कि वर्तमान परिषद को कार्यभार संभाले 18 महीने हो गया परंतु इस बीच में केवल एक बार सामान्य सभा की बैठक हुई है। गौरतलब है कि इस बार निगम अधिकारियों एवं महापौर के उदासीनता के कारण वित्तीय वर्ष 2021/22 का बजट सामान्य सभा में प्रस्तुत नहीं किया जा सका। अनुमानित बजट को शासन अंगीकृत तो कर लेती है, किंतु उसे बिना सामान्य सभा में स्वीकृत कराए वैध नहीं मानती ।

महापौर की उदासीनता का आलम है कि चर्चा से डर जाने के कारण महापौर सामान्य सभा नहीं बुलाते और बजट के स्वीकृत नहीं होने के कारण शहर का विकास अवरूद्ध हो गया है।
भाजपा पार्षद दल के नेता प्रतिपक्ष अजय वर्मा सहित श्रीमती गायत्री साहू, काशीराम कोसरे, चंद्रशेखर चंद्राकर, नरेंद्र बंजारे , देवनारायण चंद्राकर श्रीमती चमेली साहू, श्रीमती लीना दिनेश देवांगन, नरेश तेजवानी, मनीष साहू, अजीत वैद्य , ओम प्रकाश राकेश सेन, श्रीमती पुष्पा गुलाब वर्मा, श्रीमती शशि द्वारिका साहू, श्रीमती कुमारी साहू ,श्रीमती शर्मा जगदीश शर्मा ने सभापति राजेश यादव को ज्ञापन सौंपकर महापौर से सहमति लेकर तत्काल सामान्य सभा बुलाने की मांग की ताकि शहर विकास को अमलीजामा पहनाया जा सके।

Related Articles